Published On: Tue, Dec 12th, 2017

कांग्रेस नेता के बेटे का अपहरण, कॉल पर दी धमकी, चुनाव लड़ा तो कर देंगे टुकड़े

कांग्रेस नेता के बेटे को किडनैप कर लिया। किडनैपर्स ने मोबाइल फोन से 3 करोड़ की फिरौती मांगी है तो पिता को घटना का पता चला है। इस मामले में कांग्रेस नेता ने पुलिस को सूचना दे दी है। वहीं, चुनाव न लड़ने की चेतावनी दी है। आपको बता, कांग्रेस के ये नेत पीथमपुर सीट से नगरपालिका अध्यक्ष रह चुके हैं।

चुनाव न लड़ने की चेतावनी…

  • शहर के अकोलिया में रहने वाले राहुल रघुवंशी के पिता ब्रह्मानंद रघुवंशी शहर के हार्डवेयर बिजनेसमैन और पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रहे हैं।
  • राहुल सुब से अपने घर से MP09CM6424 से हार्डवेयर खरीदने घर से इंदौर के लिए निकले थे।
  • दोपहर 3.11 बजे ब्रह्मानंद को बेटे के मोबाइल (98266-98517) से कॉल आया।
  • किडनैपर्स ने धमकी दी कि तेरे बेटे राहुल को किडनैप कर लिया है। 3 दिन में 3 करोड़ रुपए की व्यवस्था कर घर के सामने कांग्रेस का झंडा लगा देना।
  • उसके बाद बताऊंगा कहां आकर रुपए देना है।चुनाव लड़ने की कोशिश मत करना, नहीं तो तेरे बेटे के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे।
  • यह कहकर किडनैपर्स ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। तब से मोबाइल बंद है। बता दें कि पीथमपुर में नपा चुनाव होना है। कांग्रेस नेता रघुवंशी की पत्नी मुन्नीबाई अध्यक्ष पद के लिए दावेदार है।
    –  ब्रह्मानंद ने परिजन व पुलिस को सूचना दी। किशनगंज थाना प्रभारी अरुण सोलंकी का कहना है जिस नंबर से फोन आया, उसकी लास्ट लोकेशन और कॉल डिटेल चैक कर रहे हैं।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: