कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह का सिद्धारमैया पर निशाना, कहा- पहनते हैं 40 लाख की घड़ी

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस लगातार चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सोमवार से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

अमित शाह ने सोमवार को शिमोगा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधा और सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की घड़ी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, ‘सीएम सिद्धारमैया पहले ऐसे समाजसेवी हैं जो अपनी कलाई में 40 लाख रुपये की घड़ी बांधते हैं। इससे साफ पता चलता है कि उनके राज में कितना भ्रष्टाचार हुआ है?’

शाह ने कहा, ‘सीएम सिद्धारमैया ने सरकार बनाने के बाद राज्य में विकास की कोई काम नहीं किया। विकास रुक गया है। मैंने आज तक सिद्धारमैया जैसा कलाकार नहीं देखा, जिन्होंने विकास का एक काम नहीं किया लेकिन घूमते ऐसे हैं जैसे कर्नाटक सबसे विकसित राज्य हो?’

अमित शाह ने कहा कि वह अपने स्वास्थय के प्रति काफी सजग हैं।

रैली में सुपारी किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि सुपारी खाने से सेहत को नुकसान होता तो वह कभी भी सुपारी नहीं खाते।

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि दुनिया की आधी सुपारी भारत में और भारत की आधी सुपारी कर्नाटक में होती है, लेकिन सिद्धारमैया सरकार ने कभी इन किसानों पर ध्यान नहीं दिया।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.