Published On: Sun, Oct 15th, 2017

कई एक्ट्रैसेस को सेक्शुअली हैरस कर चुका यह प्रोड्यूसर, बच्चन बहू पर भी थी गंदी नजर

मुंबई: हॉलीवुड के ‘हार्वे वेनस्टाइन’ का नाम आपके लिए भले ही नया हो लेकिन हालॉवुड में कभी इनकी काफी चर्चा है। इन दिनों हार्वे वेनस्टाइन यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इसी सिलसिले को लेकर बच्चन परिवार की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ये किस्सा बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या रॉय बच्चन से जुड़ रहा हैं। ऐश्वर्या के इंटरनैशनल टैलेंट मैनेजर ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि वाइंस्टीन की कोशिश थी की ऐश्वर्या रॉय उनसे अकेले में मिले, इसके लिए उन्होंने ने कई प्रयास भी किए।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक पिछले तीन दशकों में वाइंस्टीन ने अपने फिल्म जगत के प्रभाव का दुरुपयोग किया हैं। जिसके चलते उन्होंने ने वाइंस्टीन ने कई लड़कियों का यौन शोषण किया है।यहीं नहीं उन्होंने तकरीबन आठ लड़कियों से उसने कोर्ट से बाहर समझौता किया था। जब ये लेख प्रकाशित हुआ तब कई एक्ट्रैसेस ने चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा किया कि, वाइंस्टीन ने उनका भी यौन शोषण किया था।

PunjabKesari

इस तरह का मामला सामने आने के बाद कंपनी दे वाइंस्टीन पर कारवाई करते हुए, उन्हें कंपनी से निकाल दिया गया है। वाइंस्टीन को बड़ा झटका देते हुए उनकी पत्नी जॉर्जिया चैपमैन ने उसे छोड़ने की घोषणा की हैं। इनके कर्मकांड के चलते कामयाबी के शिखर की उंचाई पर पहुंचने के बाद वाइंस्टीन अचानक जमीन पर आ गए हैं। एंजलीना जोली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो जैसी बड़ी एक्ट्रैस ने वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों वाइंस्टीन की इस हरकतों की गंभीर आलोचना की है। अमेरिकी एक्ट्रैस रोज मैक्गोवन ने तो उनपर रेप का आरोप लगाया है। अपना बचाव करते हुए हार्वी ने कहा हैं कि उसके सभी संबंध आपसी रजामंदी से रहे हैं, उन्होंने कभी किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की हैं।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>