Published On: Mon, Oct 23rd, 2017

इंजीनियर ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर जमीन में दफनाया शव

कोयंबटूर पुलिस ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोपी 26 साल के एक इंजीनियर को हिरासत में लिया है. महिला यहां अपने घर से एक हफ्ते से लापता थी. 21 वर्षीय पीड़िता के मोबाइल फोन पर आखिरी कॉल का पता लगाने के बाद शहर के श्रवणमपट्टी इलाके के रहने वाले आरोपी को हिरासत में लिया गया.

महिला के परिवारवालों ने पुलिस से शिकायत की थी कि वह 16 अक्तूबर से लापता है. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पूछताछ के दौरान आरोपी ने महिला की हत्या करने और उसका शव दफनाने की बात कबूल की है. उसने बताया है कि उसके महिला के साथ प्रेम संबंध थे. वह पीड़िता के साथ छुट्टियां मनाने कल्लार गया था.

वहां दोनों के बीच लड़ाई हुई. इसके बाद आरोपी ने महिला को थप्पड़ मारा. वह बेहोश होकर चट्टान पर गिर गई. इससे उसकी वहीं पर मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उसने गिरफ्तारी के डर से महिला के चेहरे को एक विशाल पत्थर से कुचल दिया और शव वहीं दफना दिया. पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया है.

बताते चलें कि दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 20 में रहने वाले एक व्यक्ति ने आपसी विवाद के चलते अपनी प्रेमिका का चाकू से गला काट दिया. गंभीर हालत में महिला को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली रेफर किया गया है. आरोपी प्रेमी वारदात के बाद से फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि दिल्ली के मल्का गंज में रहने वाली एक महिला सोमवार की सुबह नोएडा सेक्टर 15 में रहने वाले अपने प्रेमी गंगाराम जाटव से मिलने आई थी. दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. गंगाराम ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल में महिला की हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया. आरोपी घटना के समय से फरार है. इस मामले की जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि गंगाराम और पीड़िता के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग था. दोनों अक्सर नोएडा स्थित मकान पर मिला करते थे.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>