Published On: Sun, May 13th, 2018

5 लाख रुपए और AC के लिए शादी करने पर अड़ा फौजी दूल्हा, दुल्हन समेत रिश्तेदारों की कर डाली पिटाई

दहेज को लेकर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पिंटो पार्क इलाके का है जहां एक फौजी दुल्हे ने दहेज के लिए जमकर बवाल किया। 15 लाख का दहेज और सोने चांदी के जेवरात मिलने के बावजूद भी फौजी दूल्हे ने 5 लाख और एसी की अतिरिक्त मांग को लेकर फेरे लेने से इन्कार कर दिया।

यही नहीं जब वधू पक्ष ने इसका विरोध किया तो दूल्हे और बारातियों ने दुल्हन और उनके परिजनों के साथ जमकर मारपीट की और डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की। दरअसल गोरमी भिंड निवासी दूल्हा सुमित शिवहरे बारात लेकर पिंटो पार्क इलाके में स्थित द्वारिका वाटिका आया था। सुमित आर्मी की मेडिकल कोर में अमृतसर में तैनात है। वधू पक्ष ने वर पक्ष को वरमाला के दौरान तयशुदा 15 लाख रुपए नकदी और जेवरात दे दिए।

लेकिन इसके बाद दूल्हा और उसके परिजन 5 लाख रुपए और एक एसी की अतिरिक्त मांग पर अड़ गए। वधू पक्ष के लोगों ने इसके लिए असमर्थता जताई तो दूल्हे सुमित और उसके परिजनों ने दुल्हन और उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट की।

इस झगड़े में दुल्हन घायल होकर बेहोश हो गई जिसे मुरार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए दूल्हे और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...