Published On: Mon, Mar 26th, 2018

हैकर का दावा, खुलासे के डर से कांग्रेस ने डिलीट किया एप्प

जालंधरः हैकर एलियट एल्डरसन के इस दावे के बाद कि कांग्रेस अपनी एप्प के जरिए डाटा को सिंगापुर की निजी कंपनियो तक पहुंचा रही है। इस एप्प को प्ले स्टोर से डिलीट कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एलियट एल्डरसन ने कहा है कि मेरे पहले ट्वीट के बाद शायद कांग्रेस पार्टी डर गई है और इस लिए ही एप्प को डिलीट कर दिया गया है। मैंंने ट्वीट में कहा था कि इस एप्प को लेकर मैं कई खुलासे कर सकता हूं। जिसके बाद इसे हटा दिया गया है।

 

I found something interesting on the With INC app, details will be published tomorrow 😘

 

अापको बता दें कि एल्डरसन ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए कहा था कि वह जल्द ही कांग्रेस की मोबाइल एप्प को लेकर कुछ खुलासे करेंगे और इसके बाद सोमवार को फिर एक ट्वीट के जरिए एल्डरसन ने कहा कि कांग्रेस की मोबाइल एप्प को डाउनलोड करने पर उसका डाटा सिंगापुर की थर्ड पार्टी कंपनी तक पहुंच रहा है। इस ट्वीट के बाद कांग्रेस की मीडिया प्रभारी दिव्या स्पंदन ने अारोपो को सिरे से खारिच करते हुए कहा था कि कांग्रेस एप्प के जरिए किसी भी तरह की कोई जानकरी नहीं ली जा रहीं।

 

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी द्वारी प्ले स्टोर से एप्प हटाने से पहले बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी अारोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अपनी अाधिकारिक बैवसाइट  व एप्प के जरिए सारा डाटा विदेशी कंपनियों तक पहुंचा रही है, जिसके बाद इस एप्प को लेकर कई विवाद खडे हो गए और अंत इसे डिलीट कर दिया गया।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.