Published On: Mon, Oct 23rd, 2017

CM योगी की सुरक्षा में तैनात कमांडो के घर लाखों की चोरी

बुलंदशहर। यूपी में आम आदमी का घर तो दूर, अब एनएसजी कमांडो का घर भी सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुरक्षा देने वाले एनएसजी कमांडो के घर को सुरक्षा देने में बुलंदशहर की पहासू पुलिस पूरी तरह नाकाम रही। दरअसल कमांडो पुनीत राघव अपने परिवार के साथ दीपावलीकी छुट्टी मनाने अपने गांव गये थे, इसी दौरान चोरों ने पुनीत के घर का ताला तोड़कर 13 लाख के गहने और लगभग 2 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गये।

हालांकि पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है और कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन सवाल ये उठता है कि सीएम योगी के सख्त आदेश के बाद भी पुलिस उसी रवैये में दिखाई देती है, जिसके चलते चोर-लूटेरों के हौसले इस क़दर बुलंद हैं कि किसी के भी घर पर हाथ साफ कर जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक जब पुनीत अपनी छुट्टियां मनाकर सोमवार को पहासू लौटे, तो उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। इसके अलावा घर में सामान बिखरा पड़ा था, अलमारी के लॉक तोड़े जा चुके थे, यहां तक कि चोर घर मे रखे लगभग 13 लाख रुपये के आभूषण और 2 लाख नकदी भी उड़ा ले गये।

इसके बाद पुनीत पहासू थाना पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन बावजूद इसके पुलिस का कोई भी आला अधिकारी या थाना पुलिस भी पुनीत के घर के हालातों का जायज़ा लेने नहीं आई। अब सवाल ये उठता है कि लोगों की जान-माल की सुरक्षा का जिम्मा उठाने की बात कहने वाली बुलंदशहर पुलिस उस कमांडो के घर में चोरी होने तक से नहीं बचा पाई जो उत्तर प्रदेश के सीएम की सुरक्षा में तैनात है। इसके अलावा सवाल ये भी उठता है कि पीड़ित के रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद भी पुलिस घर का जायजा लेने क्यों नहीं पहुंची ? हालांकि ये बात मीडिया में फैलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी हरकत में आये और उन्होंने एक टीम का गठन कर चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की बात कही है।

Displaying 1 Comments
Have Your Say
  1. Rupesh Kumar says:

    Very nice your news, thanks

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: