BE OUR SUBSCRIBER

Posted By admin On Friday, October 13th, 2017 With 0 Comments



क्राइम फ़्लैश के पाठक बने और पाए सुनहरा अवसर

भारतवर्ष के समस्त नागरिको हेतु सुनहरा अवसर

जरा सोचिए : आज के समय में हम किसी न किसी बैनर का पत्र/पत्रिका के सदस्य जरूर होगे, क्या वह बैनर हमारे लिए सिर्फ समाचार प्रदान करने के अतिरिक्त आप के लिए क्या करता है। ज्यादा से ज्यादा वह आपके लिए कोई स्क्रीम प्रदान कर देता है, जिसमें कुछ लोगो को पुरस्कार मिल जाता है, इसके अतिरिक्त कुछ नहीं। यदि हम जमा किये गये समाचार पत्र/पत्रिका को कबाड़ी को बेचते है, तो हॉकर को दिये गये पैसे का दसवॉ हिस्सा की भी वापसी नहीं होती, यहीं नहीं कल को हमारे साथ (पाठक) के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी हो जाने पर उपरोक्त बैनर हमारे परिवार को क्या देती है।

इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए क्राइम फ़्लैश , हिन्दी मासिक पत्रिका आप सभी पाठकों के लिए लेकर आई सुनहरा अवसर-

त्रि-वर्षीय सदस्यता ग्रहण करने वाले सदस्यों को  (सदस्यता राशि रू0 750/- मात्र) उपलब्ध सुविधाएं

सभी सदस्यों को तीन वर्ष तक क्राइम फ़्लैश पत्रिका नियमित रूप से प्रदान किया जायेगा, जिसे तीन  वर्ष पश्चात आपको उपलब्ध कराये गये सभी पत्रिका को वापसी करने पर अपनी सदस्यता राशि बिना कोई कटौती के वापस पाये।

सदस्यता अवधि के दौरान किसी भी पाठक के साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी होने की दशा में पाठक द्वारा नामित परिवारिक सदस्य को रू0 100000.00 तक आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी।

यदि आप सभी पाठक क्राइम फ़्लैश के मुहिम से सहमत है, तो आप भी क्राइम फ़्लैश के इस मुहिम में शामिल होकर अतिरिक्त आय का लाभ उठा सकते है.

अधिक जानकारी व CRIME FLASH के पाठक बनने हेतु डायल करे अथवा  09335888800 पर अपना नाम, पता व फोटो व्हात्सप्प करे।