Published On: Tue, Apr 17th, 2018

साक्षी महाराज नाइट क्लब का उद्घाटन कर फंसे, की एसएसपी से कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली : 

लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर विवाद में फंसे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एसएसपी को पत्र लिखकर नाइटक्लब के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने पत्र में कहा है कि उन्हें ये जानकारी दी गई थी कि वो एक रेस्त्रां का उद्घाटन करने जा रहे हैं। उनके साथ धोखा किया गया है।

साक्षी महाराज ने एसएसपी से कहा है, ‘रविवार को रज्जन सिंह चौहान नाम के एक वकील उन्हें लखनऊ के अलीगंज स्थित रेस्त्रां का उद्घाटन कराने के लिये ले गये थे। प्रतिष्ठान के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता ने अपने चौहान से कहा था कि वो अपने रेस्त्रां का उद्घाटन मुझसे कराना चाहते हैं।’

उन्होंने कहा है, ‘मैं बहुत जल्दी में था और दिल्ली जाना था। इसलिये बमुश्किल दो मिनट में फीता काटकर उद्घाटन करके हवाई अड्डे रवाना हो गया। बाद में मीडिया के माध्यम से पता लगा कि वो रेस्त्रां नहीं बल्कि नाइट क्लब या हुक्का बार है। जब मैंने मालिक से लाइसेंस की मांग की तो उनके पास नहीं था ऐसे में ये अवैध भी हो सकता है।’

साक्षी महाराज ने पत्र में कहा कि इस घटना से उनकी ‘पवित्र छवि‘ को बहुत गहरा आघात लगा है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में वो उम्मीद करते हैं कि एसएसपी तथाकथित रेस्त्रां की जांच कराकर गलत पाये जाने पर उसे बंद कराएंगे। साथी धोखा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.