उत्तराखंड में 25 मई से बंद हो सकती हैं शराब की दुकानें

Share This
Tags

कैबिनेट में कई अहम मांगों पर कोई फैसला ना होने से शराब ठेकेदारों में रोष है। उन्होंने 25 मई से दुकाने बंद करने की बात कही है। अंतिम फैसले के लिए शुक्रवार को दून में प्रदेशभर के ठेकेदारों की बैठक बुलाई गई है।

कारोबारी रामकुमार जायसवाल टोनी ने बताया कि 14 मई को आबकारी आयुक्त ने 43 दिन के अधिभार माफ करने सहित अन्य मांगे कैबिनेट में रखने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद 15 को दुकाने खोली गई। लेकिन 43 दिन के अधिभार से ज्यादा जरूरी मांगों पर कोई विचार नहीं हुआ। जिस से अब ठेकेदार दुकानें खोलने को लेकर राजी नहीं हैं। हमने मासिक अधिभार के बदले रोजाना सेल पर टैक्स, कोविड टैक्स को दुकानों के लाभांश से बाहर करने सहित अन्य कई मांग की थी। लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया। अन्य उद्योगों को सरकार बड़ी राहत दे रही है लेकिन हमें सिर्फ अधिभार में राहत दी। वो बड़ा मुद्दा नहीं था। दुकानों का समय भी बिक्री वाला नहीं है। इससे भी रोजाना भारी नुकसान हो रहा है। ऐसे में 25 से दुकाने अनिश्चितकाल के लिए बंद करने का निर्णय शुक्रवार को लिया जा सकता है।

About the Author

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>