Published On: Fri, Jan 5th, 2018

एमपी: स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत, 5 मासूमों और ड्राइवर की दर्दनाक मौत

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। बिचौली मर्दाना बायपास पर एक ट्रक ने स्कूल बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। साथ ही बस ड्राइवर की भी मौत हो गई है। हादसे में कुछ बच्चे घायल भी हुए हैं। घायलों को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे एसपी क्राइम ब्रांच मनोज राय ने 5 बच्चों और बस ड्राइवर की मौत की पुष्टि की। सभी बच्चे इंदौर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के थे।

 

फिलहाल हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है लेकिन, बताया जा रहा है कि स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान उसकी गति काफी तेज थी।

राज्य के गृहमंत्री ने दिए जांच के आदेश

प्रदेश के गृह व परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इस हादसे की जांच के आदेश दिए हैं। इंदौर के डीआईजी और आरटीओ को हादसे की जांच कर जल्द ही रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक छुट्टी के बाद बस बच्चों को छोड़ने स्कूल से रवाना हुई थी। उसी दौरान बिचौली मर्दाना बायपास पर ओवर ब्रिज के पास लोडेड ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

सीएम शिवराज ने जताया दुख

इस हादसे पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा ‘इंदौर में हुई सड़क दुर्घटना में स्कूली बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को अपने चरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: