Published On: Tue, Oct 24th, 2017

बिहार: नदी में डूबने से 5 बच्चों की मौत

जहानाबाद/हाजीपुर: बिहार के जहानाबाद और वैशाली जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार को नदी में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई. सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है. पुलिस के अनुसार, जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र की फल्गु नदी में स्नान कर रहे तीन बच्चों के गहरे पानी में जाने के कारण उनकी डूबकर मौत हो गई. सभी बच्चे कैरबा गांव के बताए जा रहे हैं.

घोसी के थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. इधर, वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र में गंगा तट पर छठ घाट की सफाई कर रहे दो बच्चों की नदी में डूब जाने से मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, दोनों बच्चे छठव्रतियों के लिए गंगा के किनारे छठ घाट की सफाई कर रहे थे, इसी दौरान दोनों गहरे पानी में उतर गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की उम्र 10 से 13 वर्ष बताई जा रही है. दोनों शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया. इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि छठ घाटों की न तो सफाई कराई गई है और न ही बैरेकेडिंग की गई है.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: