Published On: Mon, Jun 11th, 2018

‘तारक मेहता…’ के इस पॉपुलर एक्टर से मिलने के लिए दो बच्चों ने कर दी ऐसी हरकत, घर वाले हुए परेशान

फिल्म और टीवी एक्टर्स के लिए फैंस की दीवानगी अक्सर देखी जाती है. अब सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभा रहे पॉपुलर एक्टर दिलीप जोशी के लिए दो नाबालिग फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनके परिवार के जहां परेशान हुए वहीं जिसे भी इस खबर के बारे में पता चल रहा है वो हैरान है.

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक दो बच्चे जिसमें से एक की उम्र 14 साल है और एक की उम्र 13 साल है वो अपने घर राजस्थान ने भाग कर मुंबई आ गए हैं और दिलीप जोशी को मिलना चाहते हैं. ये दोनों बच्चे कजिन हैं और माना जा रहा है कि राजस्थान से मुंबई वो बस में आए थे. दोनों पवई में दिलीप जोशी के घर का पता पूछ रहे थे. जब देखने वालों को कुछ अजीब लगा तो उन लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

उन दोनों से बात करते हुए पुलिस को पता चला कि दोनों शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बहुत बड़े फैन है और उसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करते. दोनों ने करीब 4100 रुपए जमा किए और मुंबई आए. पता चला है कि पुलिस तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कांटेक्ट कर रही है ताकि वो जल्द से जल्द जेठालाल को इन इन बच्चों से मिला सके.

jethalal-and-daya-ben-in-taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah_0b524c4a4702535729b6673bbe30d453

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...