Published On: Mon, Jun 4th, 2018

रमजान में नापाक आतंकियों का कारनामा, पुलिस पार्टी पर दागा ग्रेनेड, 1 की मौत व 16 घायल

शोपियां में आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। हमला बटपोरा चौक में किया गया। ग्रेनेड सडक़ के किनारे जाकर फटा और विसफोट में  1 की मौत हो गई जबकि 16लोग घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों की तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों में आतंकियों का यह चौदहवां ग्रेनेड अटैक है। बताया जा रहा है कि बटपोरा चौक में विसफोट के बाद गोलीबारी भी हुई जिसमें एक लडक़ी की मौत हो गई। रविवार को भी आतंकियों ने नैशनल कान्फ्रेंस के नेता के घर को निशाना बनाया था। त्राल में आतंकियों ने 42 आरआर के कैंप पर हमला किया था। हांलाकि किसी के भी घायल होने की खबर नहीं मिली।
PunjabKesari
बता दें कि केंद्र सरकार ने रमजान के दिनों में पुलिस और सुरक्षाबलों को निर्देश दिए हैं कि वे आतंकियों के खिलाफ ऑल आउट का अभियान नहीं चलाएंगे लेकिन आतंकियों ने पिछले चार दिनों में 14वीं बार सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया।
PunjabKesari
वहीं पाकिस्तान भी पिछले दो दिनों से सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिसतान की तरफ से हुई फायरिंग में रविवार को दो जवान शहीद हो गए और 13 लोग घायल हो गए।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...