आतंकी अजहर ने कश्मीर में सीजफायर को बताया अच्छा मौका, भारत में हमले तेज करने की दी धमकी

पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना खूंखार आतंकीमसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। मसूद अहर ने जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान किए  सीजफायर को लेकर  भारत सरकार  के फैसले का मजाक उड़ाया है। अजहर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को मजबूरी में सीजफायर लागू करना पड़ा है।

मसूद अजहर को एक ऑडिया क्लिप में  कहते सुना जा सकता है कि अब कश्मीर में जैश आतंकियों की घुसपैठ के लिए अच्छा मौका है। जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है।

जन सभा को संबोधन दौरान अजहर ने कहा कि ‘कश्मीर में फायरबंदी की खबरें आ रही हैं. आप परेशान तो नहीं हुए। दोस्तों ने फायरबंद नहीं की, जैश के लिए जगह छोड़ी है।जिस जगह फायर हो रहा था पहले से ज्यादा होगा।और ऐसा फायर होगा, पहले वाले फायर की आवाज जल्दी बंद हो जाया करती थी, इसकी आवाज उसी तरह से गूंजेगी जिस तरह से जैश की आदत है।उसकी एक कार्रवाई पर दुश्मन 8-8 दिन, 40-40 दिन मातम किया करते हैं।’

खुफिया सूत्रों के मुताबिक मसूद अजहर फिलहाल पाकिस्तान के बहावलपुर में आतंकियों का ट्रेनिंग कैंप चला रहा है।एक मई से शुरू हुए इस कैंप में नए आतंकियों की भर्ती की जा रही है। ऑडियो क्लिप में अजहर कह रहा है कि अब भारत में हमलों को और तेज किया जाएगा।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...