Published On: Tue, May 29th, 2018

भाजपा का ‘समर्थन के लिए संपर्क’ अभियान शुरू, पूर्व सेना प्रमुख से मिले अमित शाह

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सुहाग और सुभाष कश्यप से मुलाकात की। हालांकि यह मुलाकात दिल्ली में हुई।  इसके साथ ही समर्थन के लिए संपर्क अभियान की भी शुरुआत हो गई। यह अभियान भाजपा की उस मुहिम का हिस्सा है, जिसके तहत पार्टी नेता समाज के प्रमुख लोगों से मिलकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को उनके सामने रखेंगे।

भाजपा के एक नेता ने सोमवार को बताया कि पार्टी ने मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर ‘समर्थन के लिए संपर्क’ नाम से एक अभियान शुरू किया है। अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में यह अभियान शुरू किया गया है।

इसके तहत केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों से लेकर पंचायत सदस्यों तक देशभर में एक लाख किसी भी क्षेत्र की प्रमुख हस्ती से संपर्क करेंगे। अमित शाह खुद कम-से-कम 50 लोगों से मुलाकात करेंगे।

2019 के चुनावों की तैयारी

भाजपा के इस अभियान को 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी माना जा रहा है। इसके तहत पार्टी के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और पंचायत सदस्य समेत करीब 4000 कार्यकर्ता-नेता लोगों से खुद मिलेंगे।केंद्रीय आलाकमान ने पार्टी हर एक कार्यकर्ता को कम से कम 10 लोगों से संपर्क कर सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देने और उनकी प्रतिक्रिया लेने के निर्देश दिए हैं।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...