Published On: Mon, May 28th, 2018

फोन की स्क्रीन को इन 4 एप्स की मदद से करें रिकॉर्ड, एडिट और शेयर जैसे फीचर्स का उठाएं मजा

क्या आप अपने फोन की स्क्रीन पर की गई एक्टिविटी को रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो हम लेकर आए हैं 4 बेहतरीन एप्स जो आपके फोन की स्क्रीन को रिकॉर्ड करेंगे। इन एप्स की मदद से आप अपनी रिकॉर्ड की हुई वीडियो को एडिट करने के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं। जानते हैं इन एप्स के नाम और फीचर्स के बारे में,

DU Recorder: एप को 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.8 स्टार मिला है, जिसे 21 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 9 एमबी है।

फीचर्स- एप की मदद से आप अपने फोन पर की गई किसी भी एक्टिविटी को रिकॉर्ड कर सकते हैं। एप में वीडियो एडिटिंग के लिए भी फीचर दिया गया है। आप रिकॉर्ड की हुई वीडियो को एडिट करके इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं।

AZ Screen Recorder: एप को 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.6 स्टार मिला है। एप को 7 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 15 एमबी है।

फीचर्स- की मदद से आप अपने फोन पर की गई किसी भी एक्टिविटी को रिकॉर्ड कर सकते हैं। एप में वीडियो ट्रिमिंग के साथ कई और भी फीचर्स दिए गए हैं। एप का इस्तेमाल करने के लिए आपको फोन को रूट नहीं करना पड़ेगा।

ADV Screen Recorder: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार मिला है। एप को 79 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 5.4 एमबी है।

फीचर्स- ऊपर दिए गए दोनों एप्स की तरह इसमें भी आप अपने स्क्रीन को रिकॉर्ड कर सकते हैं। एप का इस्तेमाल करने के लिए फोन को रूट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एप का इंटरफेस काफी आसान है।

Screen Recorder: एप को 10 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को प्ले स्टोर पर 4.3 स्टार मिला है, जिसे 23 हजार से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप की साइज 2.4 एमबी है।

 

 

फीचर्स- एप की मदद से आप हाई क्वालिटी वीडियो साइज में स्क्रीन को रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके साथ आप इसमें स्क्रीन शॉट भी ले सकते हैं। एप में क्वालिटी साइज को चेंज करने के साथ कई और भी फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...