Published On: Mon, May 28th, 2018

‘मूलभूत सुविधा तो हर सरकार देती है, गरीब के जीवन में उजाला लाना हमारा लक्ष्य’

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विकास यात्रा के तहत नानाखेड़ा स्टेडियम में तेंदूपत्ता संग्राहक और श्रमिक सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 910 करोड़ रुपए के अलग-अलग विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। साथ ही मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना का शुभारंभ कर हितग्राहियों को लाभान्वित किया।

कार्यक्रम के बाद सीएम ने महाकाल मंदिर पंहुच कर भगवान के दर्शन किए। उन्होंने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क, पुल-पुलिया, कॉलेज और अस्पताल तो सरकार बनती ही है लेकिन गरीबों के जीवन में उजाला लाना ही हमारी सरकार का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि जो काम हमने मध्यप्रदेश में किए उतने कहीं भी कभी नहीं हुए। लेकिन, आज वह लोग हम पर अंगुली उठाते हैं जिन्होंने किसानों के लिए कभी कुछ नहीं किया। उनका एकमात्र लक्ष्य मध्यप्रदेश की खुशहाली खत्म कर अपना राजनीतिक स्वार्थ साधना है। लेकिन, मध्यप्रदेश की जनता समझदार है मुझे विश्वास है ये उन्हें सफल नहीं होने देगी।

कार्यक्रम में सीएम की बड़ी बातें।

मुख्यमंत्री कल्याण योजना में सभी जाति के लोग शामिल होंगे, जो मजदूर वर्ग से हों।
हमने एक रुपए किलो में चावल गेंहू दिया।
पीएम मोदी ने चार साल में भारत का कल्याण, सम्मान और मान बढ़ाया है।
हर गरीब को पट्टा देकर घर का मालिक बनाया जाएगा।
गरीब परिवार के बच्चे की मेडिकल कॉलेज की फीस सरकार भरेगी।
हर गरीब का इलाज सरकारी और निजी अस्पतालों में मुफ्त किया जाएगा।
बल्ब, टीवी, पंखे चलाने वाली लाइट का बिल मात्र 200 रुपए होगा

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...