मुख्यमंत्री योगी के एक ट्वीट पर रालोद नेता जयंत चौधरी ने किया ये तंज

कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर मतदान की तैयारियां करीब-करीब पूरी हो चुकी हैं. इन सीटों पर 28 मई को मतदान होगा. प्रत्याशियों का प्रचार थम गया है लेकिन सोशल मीडिया पर कैराना को लेकर सियासत जारी है. इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक ट्वीट को लेकर तंज कसा है.

दरअसल मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शनिवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के लखनऊ पहुंचने पर उनके स्वागत को लेकर एक ट्वीट किया गया. इसमें स्वागत की तस्वीरों के साथ लिखा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक ने अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ पर माननीय उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का स्वागत व अभिनंदन किया.

इसी को लेकर रालोद नेता जयंत चौधरी ने तंज कसता हुआ ट्वीट किया है. उन्होंने अमौसी एयरपोर्ट के नाम बदले जाने की बात याद दिलाते हुए लिखा है कि योगी जी ये अमौसी हवाई अड्डा नहीं हैं, चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट है! उनका नाम वोट लेने के लिए आप क़ैराना में बार बार प्रचार में ले रहे थे, अब क्या हुआ?

 

Jayant Chaudhary

@jayantrld

योगी जी ये अमौसी हवाई अड्डा नहीं हैं, चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट है! उनका नाम वोट लेने के लिए आप क़ैराना में बार बार प्रचार में ले रहे थे, अब क्या हुआ? #KairanaByPoll https://twitter.com/cmofficeup/status/1000288987934744576 

Twitter Ads info and privacy

बता दें दोनों सीटों पर मतगणना 31 मई को होगी. कैराना लोकसभा सीट बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के फरवरी में हुए निधन के कारण खाली हुई थी. जबकि नूरपूर विधानसभा सीट बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की फरवरी में ही सड़क हादसे में मौत के कारण खाली हुई.

कैराना पर बीजेपी ने सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को कैराना लोकसभा सीट पर अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं विपक्ष ने संयुक्त रूप से आरएलडी नेता तबस्सुम हसन को अपना समर्थन देते हुए प्रत्याशी घोषित किया है. विपक्ष इस सीट को जीतने की हरसंभव कोशिश कर रहा है. इनका मानना है कि अगर विपक्ष इस सीट को जीतता है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ लड़ने में बड़ी मनोवैज्ञानिक जीत मिलेगी.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...