Published On: Wed, May 23rd, 2018

सोनम गुप्ता के बाद सोशल मीडिया पर छाई पूजा, यूजर्स ने किए फनी कमेंट्स

सोनम गुप्ता के बाद सोशल मीडिया पर मंगलवार को पूरा दिन पूजा छाई रही। दरअसल, किसी मनचले ने दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट को हैक लिया था। वेबसाइट खोलते ही लिखा आ रहा था कि हैप्पी बर्थडे पूजा। बता दें कि सोमवार देर रात 12 बजे पर जामिया की वेबसाइट को हैक कर लिया था। जिसे बड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह 8 बजे तक ठीक कर लिया गया। हालांकि यह पूजा कौन है इसे लेकर सोशल मीडिया पर पूरा दिन कयास का दौर चलता रहा। इतना ही नहीं ट्विटर पर पूरा दिन #HappyBirthdayPooja ट्रेंड करता रहा।
 

कहीं पर कोई पूजा के आशिक का मजाक बना रहा था, तो कही पर लोग इसकी दीवानगी पर शायरियां लिख रहे थे। ज्ञात हो कि जामिया पूरी तरह से डिजिटल विश्वविद्यालय है। यहां पर पढ़ रहे छात्रों की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसके साथ विवि. के सभी तरह के दस्तावेज वेबसाइट पर है। इसकी वजह से कई दस्तावेज भी लीक होने का डर बना हुआ था। साथ ही इन दिनों विवि. में प्रवेश परीक्षा और छात्रों की परीक्षाएं भी चल रहीं हैं।

 

 

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...