Published On: Mon, May 21st, 2018

रेप के आरोपी से जेल में हेड वार्डन ने करवाया ओरल सेक्स, मचा हड़कंप

फिरोजपुर  : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में ऐसी शर्मनाक घटना सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया। थाना सिटी की पुलिस ने सेंट्रल जेल के सुपरिंटेंडेंट बलदेव सिंह के बयान पर जेल के हेड वार्डन एवं एक कैदी पर हवालाती के साथ दुष्कर्म करने और ओरल सैक्स करने का मामला दर्ज किया है।

जेल अधिकारियों को उक्त घटना की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके पश्चात जब जेल अधिकारियों की तरफ से जेल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो सारा घटना का पता चला। थाना सिटी के सहायक इंस्पैक्टर जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में डिप्टी सुपरिंटेंडेंट बलदेव सिंह ने बताया कि जेल के हेड वार्डन गुरतेज सिंह नंबर 2374 वासी ईट्टा वाली की ड्यूटी कुछ दिन पहले केन्द्रीय जेल में थी। उसने जेल में बंद कैदी विवेक पुत्र शशी निवासी जिला मेरठ यूपी के साथ जेल में बंद हवालाती से कुकर्म किया और उससे ओरल सेक्स करवाया। इस घटना का खुलासा केन्द्रीय जेल में लगे सीसीटीवी फुटेज से हुआ है। मामलें की जांच कर रहे जसपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। बताया जाता है कि जिस हवालाती के साथ ये हरकत हुई वह खुद भी रेप के आरोप में बंद है।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...