Published On: Sun, May 20th, 2018

रितिक रोशन को मिल गया ‘बाहुबली फार्मूला’, अब ऐसे बनेगी कृष की अगली कड़ी

एस एस राजमौली ने जब से बाहुबली के दो भाग बनाये, कई फिल्मकारों का सपना रहा है कि वो ऐसी ही फिल्म बनायें l  राकेश रोशन ने भी अपनी हिट कृष सीरीज़ के लिए बाहुबली फार्मूला ढूंढ लिया है।

याद होगा कि इस साल जनवरी में जब रितिक रोशन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया तो पापा राकेश रोशन ने उन्हें कृष के चौथे भाग की घोषणा कर तोहफ़ा दिया। ख़बर है कि कृष को अब बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाया जाएगा। बताया जाता है कि कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है और उसे एक साथ बना कर कुछ अंतराल के बाद रिलीज़ किया जाएगा। ठीक उसी तरह जैसे बाहुबली पहले भाग को द बिगनिंग और दूसरे को कन्क्लूजन के नाम से रिलीज़ किया गया था। इस साल कृष की घोषणा के समय राकेश रोशन ने बताया था कि चौथी कड़ी 2020 में क्रिसमस के मौके पर आएगी।अभी रितिक सुपर 30 में काम कर रहे हैं । सुपर 30 कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार पर बन रही हैं। वो टाइगर श्रॉफ के साथ भी एक फिल्म में काम करने वाले हैं। कृष सीरीज़ की शुरुआत 2003 में हुई लेकिन पहले भाग का नाम कोई मिल गया रखा गया था। साल 2006 में कृष नाम से फिल्म आई लेकिन उसके टाइटल में 2 नहीं जोड़ा गया था। साल 2013 में कृष 3 बनी। तीनों की भाग हिट रहे।

रितिक रोशन ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हाल ही में कहा कि ‘कृष 4’ की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म के बारे में हालांकि वह कुछ भी कहने से बचते नज़र आये। इस बारे में बताते हुए रितिक रोशन कहते हैं, ‘कुछ नहीं, बताने के लिए अभी बहुत समय है। अभी दो साल हैं। अभी तक स्क्रिप्ट्स पर काम चल रहा है। बहुत कुछ लॉक हो चुका है लेकिन अभी भी बहुत समय है। शुरुआत हो चुकी है।’ इस मौके पर रितिक रोशन ने उनकी बॉडी का राज भी बताया। रितिक रोशन कहते हैं, ‘जिम में बहुत मेहनत करते है। हम जिम में मेहनत करने के साथ बहुत मस्ती भी करते है। हमने एक भी दिन ऐसे कसरत नहीं की है कि कसरत करने के बाद हमें यह न लगा हो कि हम आज दुनिया जीत सकते हैं, जोकि मेरे लिए एक बड़ी बात है।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...