Published On: Thu, May 17th, 2018

नयी दुल्हन संग एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये हिमेश रेशमिया, देखें तस्वीरें

Share This
Tags


बॉलीवुड गायक, संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया बुधवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी नयी दुल्हन सोनिया कपूर के साथ नज़र आये। दरअसल, दोनों ही शादी के बाद हनीमून के बहाने कुछ ज़रूरी खरीदारी करने के लिए दुबई गए थे और अब वो मुंबई लौट आये हैं।

बता दें कि हिमेश रेशमिया ने हाल ही में यानी 11 मई को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी करके सबको चौंका दिया था। क्योंकि यह शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी! हिमेश ने मिड-डे से एक बातचीत में बताया‍ कि- ‘वो और सोनिया पिछले करीब एक दशक से अच्‍छे दोस्‍त रहे हैं। इस रिश्‍ते को और मजबूती देते हुए अब हमने शादी कर ली है और हमारे लिए यह बहुत ही खुशी का पल है।’ बहरहाल, एयरपोर्ट पर हिमेश और सोनिया कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। आप देख सकते हैं हिमेश ने अपने अंदाज़ में कुछ यूं चीयर करते हुए फोटोग्राफरों का अभिवादन स्वीकार किया तो वहीं उनकी वाइफ सोनिया कपूर भी इस मौके पर बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

गौरतलब है कि हिमेश ने बड़े ही गुपचुप तरीके से यह शादी की जिसमें उनके कुछ चुनिंदा दोस्त ही शामिल हो सके। वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें बाद में हिमेश ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की। बहरहाल, शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून के लिए दुबई गया था। हिमेश के मुताबिक उनकी पत्नी सोनिया को दुबई में कुछ शॉपिंग करनी थी। ख़बर है कि उनकी वाइफ उनकी स्टाइलिस्ट भी हैं और उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए उनका लुक वही डिजाइन करेंगी जिसके लिए उन्हें वहां से कुछ जरूरी चीजें लेनी थीं और इसलिए वे दुबई गए थे।

गौरतलब है कि सोनिया कपूर हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्‍नी हैं। 44 साल के हिमेश की पहली पत्नी का नाम कोमल है, जिनसे उन्‍हें एक बेटा भी है, जिसका नाम स्‍वयं है। आप जानते ही हैं कि जनवरी 2017 में हिमेश और कोमल का तलाक हो गया था और अब हिमेश और सोनिया शादी के बंधन में बंधकर नई ज़िंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। दोनों इस शादी से बेहद खुश हैं! सोनिया कपूर 1990 के दशक से इंडियन टेलीविजन की दुनिया में सक्रिय रही हैं। उस दौर के चर्चित टीवी सीरियल ‘यस बॉस’ से लेकर ‘कृष्‍णा’ तक में सोनिया कपूर ने अपने दमदार रोल से टीवी दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी। यूं तो सोनिया कपूर ने छोटे बजट की कई हिंदी फ़िल्में जैसे ‘फरेब’, ‘ऑफिसर’ आदि में भी काम किया है, पर ज्‍यादातर लोग उन्‍हें टीवी एक्‍टर के तौर पर ही जानते हैं।

हाल के दिनों में बॉलीवुड की यह तीसरी शादी रही। हिमेश से पहले सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी की ख़बरें भी आ चुकी थीं। हिमेश, सोनम और नेहा इन तीनों की शादी में एक बात कॉमन है और वो यह कि तीनों ने अपने ख़ास दोस्त से शादी की। सोनम और आनंद आहूजा भी कई साल से अच्छे दोस्त रहे हैं साथ ही नेहा धूपिया ने भी अंगद बेदी के बारे में यही बताया कि वो उनके बेस्ट फ्रेंड हैं!

हिमेश की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड की तमाम फ़िल्मों के लिए लगातार सिंगिंग और कंपोजिंग करते रहे हैं और इसके बाद उन्‍होंने ‘कर्ज’ से लेकर ‘तेरा सुरुर’ जैसी कुछ फ़िल्मों में लीड एक्‍टर के तौर पर भी काम किया। हिमेश कुछ म्युज़िक बेस्ड रियल्टी शोज़ से भी जुड़े रहे हैं और उनकी एक ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है। बताते चले कि हिमेश इसी महीने 19 तारीख को कानपुर (उत्तरप्रदेश) में होंगे जहां उनका एक शो होना है उसके बाद वो अगले महीने जापान भी एक शो करने के लिए जाने वाले हैं।

Loading...

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...