वाराणसी हादसा: शव देने के लिए 200 रुपये मांगे, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share This
Tags

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में फ्लाईओवर हादसे के दूसरे दिन बुधवार को इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। हादसे में मृत लोगों के शवों की सौदेबाजी का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से शासन और प्रशासन में हड़कंप मच गया। सौदेबाजी करने के आरोपी सफाई कर्मचारी को निलंबित करने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

फ्लाईओवर हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों का आरोप है कि बीएचयू के सर सुंदरलाल असपताल में शवगृह में तैनात सफाईकर्मी बनारसी ने शव देने के एवज में 200 रुपये की मांग की। घटना से दुखी परिजनों ने मोबाइल से इसका विडियो बना लिया और देखते ही देखते विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विडियो में सफाईकर्मी परिजनों से 200 रुपये मांगते दिख रहा है।

View image on Twitter

ANI UP

@ANINewsUP

We came to know through media that a sweeper had taken Rs. 200 from some people. We have registered an FIR & already arrested him: RK Bhardwaj, SSP Varanasi on reports of money being taken by hospital staff for postmortem of victims of #Varanasi flyover collapse incident.

मामला संज्ञान में आते ही डीएम योगेश्‍वर राम मिश्र बीएचयू पहुंच गए। परिजनों से बात करने के बाद उन्‍होंने आरोपी को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित करने के साथ ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। लंका पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन धन वसूली) में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। वाराणसी के एसएसपी आरके भारद्वाज ने कहा, ‘एक सफाईकर्मी ने कुछ लोगों से 200 रुपये लिए थे। हमने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।’

Loading...

About the Author

-

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...