Published On: Sun, May 13th, 2018

भारत में जल्द आने वाले हैं ये 10 नए स्मार्टफोन, सुर्खियों से लेकर अफवाहों तक जानें सब कुछ

हम आपको उन 10 स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो जल्द भारत में लॉन्च हो सकते हैं। जानतें हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में,

iPhone SE 2

रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल अपने आईफोन एसई 2 को जून महीने में लॉन्च कर सकता है। खबरों की माने तो कंपनी के वार्षिक डेवेलपर्स इवेंट WWDC 2018 में फोन को लॉन्च किया जा सकता है।

 

One Plus 6

वनप्लस सीरीज को भारत में काफी पसंद किया गया है। ऐसे में वनप्लस 6 को लेकर जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे 17 मई को लॉन्च कर सकती है।

 

Oppo Realme

शाओमी और मोटोरोला जैसे ब्रांड को टक्कर देने के लिए चाइनीज कंपनी ओप्पो अपने ‘रियलमी’ फोन को भारत में 15 मई को लॉन्च कर सकती है।

 

Honor 10

हुवावे का सबब्रांड हॉनर अपने हॉनर 10 स्मार्टफोन को 15 मई को भारत में रिलीज करेगा।

 

Asus Zenfone 5

आसुस के जेनफोन5 और 4जेड स्मार्टफोन्स लॉन्च हो चुके हैं, लेकिन फोन अभी सेल के लिए उपलब्ध नहीं हैं। 6.2 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 8जीबी रैम, ड्यूल कैमरा, 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, क्लावकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर ये आसुस 5जेड के बड़े फीचर्स हैं।

 

Moto E5 Series

मोटो ई5 सीरीज में ई5, ई5 प्लस और ई5 प्ले स्मार्टफोन शामिल हैं। तीनों ही ग्लोबली लॉन्च हो चुके हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ये तीनों फोन जून महीने में भारत में लॉन्च हो सकते हैं।

 

Xiaomi Mi 6X

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी मी 6एक्स जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। फोन में 5.9 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगा। साथ ही परफॉर्मेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 660 एसओसी का प्रोसेसर लगा होगा। फोन 4जीबी और 6जीबी रैम के वैरियंट में उपलब्ध होगा। वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

 

Samsung Galaxy A6 and A6+

दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी अपने ए6 सीरीज फोन को इस जुलाई में लॉन्च कर सकती है।

 

Sony Xperia XZ2

सोनी को लेटेस्ट अपग्रेड ग्लोबली लॉन्च हो चुका है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने फोन को मई महीने में भारत में लॉन्च कर सकती है।

Nokia Edge

रिपोर्ट्स के मुताबिक नोकिया एज अगस्त महीने में लॉन्च हो सकता है। खबरों के मुताबिक फोन में 23 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Loading...