Published On: Wed, Jan 2nd, 2019

मुश्किलों में ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, अनुपम खेर सहित 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अभिनेता अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की आगामी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही आए दिन विवाद सामने आ रहे है। इसी कड़ी में फिल्म को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल,फिल्म को लेकर मुजफ्फरपुर की कोर्ट में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

याचिकाकर्ता सुधीर ओझा ने फिल्म के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि इस फिल्म के जरिए देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपमानित किया गया है। उन्होंने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के प्रोमो देखकर उन्हें पीड़ा हुई। सुधीर ओझा ने कहा कि फिल्म में मनमोहन सिंह ही नहीं सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सुषमा स्वराज, अटल बिहारी वाजपेयी, लालू प्रसाद यादव और मायावती को भी अपमान किया गया है। कोर्ट इस मामले में 8 जनवरी को सुनवाई करेगा।

गौर हो कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के राजनीतिक खेमे में सियासी हलचल करने के साथ विवादों में छाया हुआ है। जहां इस फिल्म का कांग्रेस समर्थकों द्वारा विरोध किया जा रहा है। वहीं, फिल्म को रिलीज करने से रोकने लिए धमकी दी जा रही है।

Loading...