Published On: Thu, Mar 29th, 2018

फिर से आएगी ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’, जोया अख्तर बनाएंगी इसका सीक्वल!

एक बार फिर से ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ की मस्ती और मैजिक देखने को मिलेगी. ये बातें इस फिल्म के हीरो रहे अभय देओल कह रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ऋतिक रोशन और फरहान अख्तर समेत फिल्म के सभी कालाकार सीक्वल के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन बस निर्देशक की हां की जरूरत है.

फिर आएगी जिंदगी न मिलेगी दोबारा

काफी वक्त से ये कयास लगाए जा रहे थे कि जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल आ सकता है. अभय देओल ने इस बारे में कहा कि, ‘पिछली फिल्म के जारी होने के बाद से ही इसके सीक्वल की बात चल रही है. मुझे उम्मीद है कि जोया अख्तर इसका सीक्वल बनाएंगी. फरहान अख्तर इसे लेकर बेहद खुश हैं और मैंने उन्हें बताया है, लेकिन जोया के पास जब समय होगा तो वो जरूर कोई कहानी लेकर आएंगी. हमारी तरफ से आप निश्चिंत हो सकते हैं. हम सभी फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन अब जोया को हां कहना है. इसके लिए कुछ लिखने का मन बना हुआ है.’

जोया गली ब्वॉय में हैं बिजी

इन दिनों जोया अख्तर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं. उम्मीद की जा रही है कि वो ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग को खत्म करने के बाद इस फिल्म के सीक्वल के बारे में अपने विचार रख सकती हैं.

 

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.