Published On: Fri, Oct 20th, 2017

तिहाड़ में बंद जीजा ने ही कराई थी सिंगर हर्षिता की हत्या, कबूला जुर्म

चंडीगढ़, हरियाणा की जानी-पहचानी लोक गायिका हर्षिता के कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हर्षिता का कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि तिहाड़ जेल में बंद उसके जीजा दिनेश ने ही कराया था. हरियाणा पुलिस ने चार दिन की कस्टड़ी में लेकर जब दिनेश से पूछताछ की, तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. हरियाणा और दिल्ली में अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने वाली हर्षिता दहिया को पानीपत में हुए एक शानदार कार्यक्रम के बाद क़ातिलों की गोलियों ने अचानक छलनी कर दिया था. बीते मंगलवार को एक प्रोग्राम के बाद जब वह अपनी कार में तीन साथियों के साथ पानीपत से दिल्ली के लिए निकली ही थी कि पानीपत-रोहतक रोड पर एक गांव के नज़दीक पीछे से आई एक कार ने लोक गायिका हर्षिता दाहिया की कार को ओवरटेक कर रुकवाया और कार से बाकी के तीन लोगों को नीचे उतार कर बिल्कुल क़रीब से हर्षिता की कनपटी पर एक-एक कर चार गोलियां मार दीं.

इस मामले में हर्षिता की बहन ने पुलिस को बताया था कि हर्षिता दहिया का कत्ल जेल में बंद उसके पति दिनेश ने कराया है. तभी से पुलिस की जांच दिनेश की तरफ मुड़ गई थी. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने हर्षिता के जीजा को कस्टडी में लेकर की पूछताछ की.

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>