Published On: Mon, Oct 23rd, 2017

जब सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अखिलेश ने लगाई फटकार

लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर इलाहाबाद विश्वविद्याल छात्र संघ में चुनाव जीतने वाले समाजवादी पार्टी के छात्र पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी को बधाई दी है। इस दौरान सभी छात्र नेताओं ने पूर्व सीएम के प्रति अपने विचार सामने रखे।

लेकिन इस दौरान एक पदाधिकारी ने यूपी के तत्काल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए काफी गलत बयान दे दिया। पदाधिकारी द्वारा अवैध टिप्पणी करते वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उसे तत्काल रोक दिया और अपनी बात खत्म करने के लिए भी कह दिया। अखिलेश यादव ने जैसे ही देका कि वह सीएम योगी के लिए अभद्र टिप्पणी कर रहा है तो अखिलेश ने उसे तुरंत रोक दिया। जिसके बाद अखिलेश ने उसे डांट भी लगाई।

इस सब के बाद अखिलेश यादव मीडिया के सामने आए। मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि वह उस छात्र नेता के बोल को वापस लेते हैं। उस नौजवान ने सीएम योगी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस दौरान उन्होंने बड़े छात्र सम्मेलन की भी घोषणा कर दी। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि देश में सांप्रदायिक ताकतों को सिर्फ देश के नौजवान ही रोक सकते हैं।

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

%d bloggers like this: