Published On: Tue, Mar 27th, 2018

कभी लालटेन के सहारे पढ़ाई करते थे ये बॉलीवुड सिंगर, आज गांव में लौटाई बिजली

 

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण जितने सुंदर गायक है उनकी ही खूबसूरत उतनी पर्सनालिटी भी है. बिहार के सुपौल जिले के बैसी गांव के रहनेवाले उदित की कोशिशों के चलते आज उनके गांव में बिजली लौट आई है. मुंबई आकर उदित ने काफी स्ट्रगल किया और गायकी की दुनिया में बड़ा कमाया. लेकिन वो इसी बीच वो अपना गांव नहीं भूले और अपने गांव की प्रगति के लिए अपना इरादा दृढ़ रखा.

उदित ने लगाई थी नितीश कुमार से गुहार

मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ समय पहले उदित नवाडा में एक कल्चरल फंक्शन के लिए गए हुए थे जहां उनकी मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से हुई. उदित ने बताया कि अपने कुछ पॉपुलर हिट सॉन्ग्स गाने के बाद वो नितीश कुमार की तरफ मुड़े. नितीश उस समय उनके साथ मंच पर ही उपस्थित थे तब उदित ने उनसे पूछा, “मेरा गांव और कब तक अंधकार में रहेगा?” उदित के इस सवाल पर नितीश मुस्कुराए और अपने भाषण में उनको आश्वासन दिया कि उनके गांव में बिजली जरूर लौट आएगी. अब उदित बेहद खुश हैं कि उनके गांव में लोगों के घर रौशनी से जगमागा उठे हैं.

udit narayan

बिजली लौटने पर भावुक हुए उदित

उदित ने मीडिया से बातचीत में कहा कि गांव वालों ने आजादी के बाद पहली बार यहां बिजली देखी है. उनकी इस कोशिश के चलते गांव वाले बेहद खुश हो गए और फूलों से उनका सत्कार किया. उदित ने कहा, “मैं भावुक हो उठा जब मैंने अपने उस घर को देखा जहां मेरा जन्म हुआ था. इसके बाद मैंने जमीन पर माथा टेक कर इसे चूम लिया. जब मैं छोटा था तब मैं लालटेन और ढिबरी के सहारे पढ़ाई करता था. ये बेहद खुशी की बात है कि आज मेरा गांव रौशनी से चमक रहा है.”

(फोटो क्रेडिट्स: मुंबई मिरर)

About the Author

Leave a comment

You must be Logged in to post comment.