Published On: Thu, Nov 8th, 2018

अब कांग्रेस नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई ‘जीरो’ के खिलाफ शिकायत

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में आ गई है। सिख समुदाय ने फिल्म पर आपत्ति जताई है। अकाली दल के बाद अब मुंबई पुलिस में शाहरुख की इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत मुंबई कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष चरण सिंह सापरा ने दर्ज कराई है। उन्होंने फिल्‍म ‘जीरो’ की विषय वस्‍तु पर आपत्ति जताई है।

अब कांग्रेस नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई 'जीरो' के खिलाफ शिकायतफिल्म से कृपाण के दृश्य को हटाने की मांग:
दरअसल फिल्म में शाहरुख को कृपाण के साथ दिखाया गया है। इस पर सिख समुदाय ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि इससे उनके समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। वहीं मुंबई कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष चरण सिंह सापरा ने कृपाण के दृश्‍य को फिल्‍म से हटाए जाने की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि अगर पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई नहीं की तो वह प्रॉडक्‍शन हाउस के सामने प्रदर्शन करेंगे।

अब कांग्रेस नेता ने मुंबई पुलिस में दर्ज कराई 'जीरो' के खिलाफ शिकायतअकाली दल के विधायक ने भी दर्ज कराई थी शिकायत:
सापरा से पहले दिल्ली अकाली दल के विधायक मंजिंदर सिंह सिरसा ने भी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर शाहरुख खान और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्‍होंने कहा कि पोस्टर में शाहरुख बनियान में खड़े हैं और उन्होंने गले में रुपयों की माला पहनी है। उनके हाथ में कृपाण है। कृपाण को इस तरह से मजाकिया ढंग से दिखाने से सिख समाज में नाराजगी है।

Loading...